Rahul Dravid : कोहली और शास्त्री से बात करेंगे राहुल द्रविड़, Rohit को मिली wife से एक सलाह।

0
43
राहुल द्रविड़

WTC Final के दौरान राहुल द्रविड़ रवि शास्त्री से बात कर उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहते थे। राहुल द्रविड़ ने कहा की वो  इंग्लैंड में टीम मैनेजमेंट से उनकी जरूरतों को लेकर बात करेंगे। द्रविड़ ने कहा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान कोच और कप्तान दोनों को परेशान नहीं किया लेकिन अगले कुछ सप्ताह में उनसे बात करूंगा। देखूंगा वो क्या सोच रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर कई युवा खिलाड़ी मौजूद है। सभी खेलने के लिए बेकरार है। T20 वर्ल्ड कप के लिए फैसला चयनकर्ता और मैनेजमेंट को लेना हैं।

यह भी पढ़े:  Uttarakhand : तीरथ सिंह रावत ने दिया इस्तीफा, नए सीएम होंगे पुष्कर सिंह धामी।

रोहित रितिका की खूबसूरत तस्वीर आई सामने

रोहित की पत्नी रितिका नें एक फोटो शेयर की जिसमे रोहित काले चश्मे में नजर आ रहे हैं। रोहित ने इस फोटो को लेकर लिखा कोई रोहित को बताएं कि स्माइल करना कूल होता है। रोहित शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं।

SL VS ENG: श्रीलंका की सीरीज में हार का सिलसिला जारी

श्रीलंका का इंग्लैंड का दौरा किसी भी तरिके से सही नहीं रहा है। पहले इंग्लैंड ने श्रीलंका को t20 सीरीज में हराया जिसके बाद Oneday में भी हार का सिलसिला जारी है।  इस मैच में सैम करन ने 10 ओवरों में 48 रन देकर 5 विकेट झटके। इस शानदार गेंदबाजी के लिए सैम करन को मैन ऑफ द मैच बनाया गया।

यह भी पढ़े:  Technology: बहुत जल्द व्हाट्सएप से शेयर कर सकेंगे एचडी वीडियो, जाने इस नए फीचर्स के बारे में।

अब T20 के बाद वनडे सीरीज में भी इंग्लैंड की क्लीन स्वीप पर नजरें है। दूसरे OneDay में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका की टीम निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 241 रन बनाए। श्रीलंका टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन धनंजय डी सिल्वा नें 91 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़े: Rafale Fighter Plane : राफेल डील की जांच करने के लिए फ्रांस में हुई जज की नियुक्ति।

उन्होंने अपनी इस पारी में 13 चौके लगा। श्रीलंका के बनाये लक्ष्य के जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 43 ओवरों में 2 विकेट खोकर 244 रन बनाए और 8 विकेट से इस मैच को जीत लिया। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा कप्तान मॉर्गन नें 83 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली उन्होंने अपनी इस पारी में 8 चौके और 1 छक्का लगाया।

यह भी पढ़े:  Corona Virus : रूस में कोरोना वायरस की तबाही अभी भी है जारी, लगातार पांचवें दिन भी 650 से ज्यादा मौत।