Virat Kohli नें छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, Twitter पर भावुक पोस्ट लिखकर किया ऐलान।

0
9
Virat Kohli

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नें टेस्ट (Test Cricket) टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। आपको बतादें विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर बाकायदा एक पोस्ट शेयर किया है और टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है। आपको बतादें इससे पहले उन्होंने टी20 (T20 Cricket) की कप्तानी खुद से छोड़ने का ऐलान किया था जबकि वनडे (ODI Cricket) की कप्तानी बीसीसीआई (BCCI) ने उनसे छीन ली थी। ऐसे में साउथ अफ्रीका दौरे पर 2-1 से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है। मतलब अब विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं होंगे। 

Virat Kohli नें छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, Twitter पर भावुक पोस्ट लिखकर किया ऐलान।

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है 7 साल की यह जर्नी रही जो टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में कप्तानी की रही है और इस दौरान मैंने 120% भारत को देने का प्रयास किया मैंने कप्तान के रूप में कभी भी पीछे नहीं रहना चाहता और जितना हो सका मैंने इंडिया को आगे बढ़ाने के लिए सोचा है।

यह भी पढ़े : Coronavirus Omicron : क्या कोरोना के वजह से देश में दूसरी बार लग सकता है Lockdown

 

ट्विटर पर Virat कोहली ने कप्तानी छोड़ने की दी जानकारी।

 

आपको बता दें विराट कोहली ने साथ में यह भी कहा है कि जितना एफर्ट हो सकता था, मैंने उतना एफर्ट टीम को अपनी कप्तानी में जिताने के लिए किया है लेकिन अब वक्त आ गया है कि मैं कप्तानी छोड़ दूं। विराट कोहली ने यह भी कहा मुझे पता है यह सही वक्त नहीं है कप्तानी छोड़ने का लेकिन मैं पूरी तरीके से क्लियर करना चाहता हूं मैं कप्तान के तौर पर टीम के साथ आगे कंटिन्यू नहीं कर रहा हूं। साथ ही विराट कोहली यह भी कहां मै किसी को अगर इस दौरान कुछ ऐसा बोला हों जो सामने वाले को अच्छा ना लगा हों तो मै उसके लिए माफ़ी भी मांगता हूँ। साथ में उन्होंने बीसीसीआई को तहे दिल से धन्यवाद दिया है और कहा है मुझे कप्तानी की जिम्मेदारी देने के लिए आपका विशेष रूप से धन्यवाद आपने जो भी भरोसा मुझ पर दिखाया था मैं लंबे समय तक उसका शुक्रगुजार हूं।

यह भी पढ़े : UP Assembly Election 2022 : BJP में भागमभाग, क्या योगी के विधायकों को तोड़ रहे है अखिलेश ?