इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, ऋषभ पंत कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से हुए संक्रमित।

0
49
ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम करीब 1 महीने से इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड में भारतीय टीम ने 18 जून से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप खेला जिसके बाद उसको 4 अगस्त से इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी। इसलिए भारतीय टीम अभी भी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप खेलने के बाद वही रुकी हुई है। खबर आ रही है भारतीय टीम के बाए हाथ के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित हो गए है।

ऋषभ पंत

यह भी पढ़े: कलह की निकली सुलह : सिद्धू के हाथों में होगी पंजाब की कमान, पीके के दखल के बाद कैप्टन और सिद्धू के बीच निकला सुलह का फॉर्मूला।

इंग्लैंड से आई खबर के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से संक्रमित हो गए हैं। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक ऋषभ पंत को पृथकवास में रखा गया है और वह टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे। अब तक इसकी जानकारी नहीं मिली है कि ऋषभ पंत दोबारा भारतीय टीम के साथ कब जुड़ेंगे।

यह भी पढ़े: Defence Parliamentary Committee : LAC पर पर चर्चा न होने की वजह से संसदीय रक्षा कमेटी की बैठक से राहुल गांधी ने किया वॉकआउट।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई के सचिव जय साह ने इंग्लैंड में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए भारतीय टीम के लिए एक ई-मेल भेजते हुए सतर्क रहने की चेतावनी दी थी, तब इसका खुलासा हुआ। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद भारतीय टीम को 3 सप्ताह का ब्रेक मिला है जिसके बीच में भारतीय टीम के खिलाड़ी अलग-अलग जगहों पर घूमने जा रहे थे।

यह भी पढ़े:  MASTERCARD: भारत में मास्टरकार्ड के नए कार्ड जारी करने पर रोक।

यूरो कप के मैच के दौरान ऋषभ पंत बिना मास्क के दिखे थे

इंग्लैंड में यूरो कप भी खेला जा रहा था जिसका मैच देखने ऋषभ पंत गए थे। इस मैच के दौरान बिना मास्क के देखे गए और कई फैंस के साथ सेल्फी भी ली और उसको सोशल मीडिया पर भी डाला था। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि भारतीय टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और वह पिछले 8 दिनों से आइसोलेशन में। वह टीम के साथ होटल में नहीं है इसलिए कोई और खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

यह भी पढ़े: महंगाई भत्ता : महंगाई के बीच आई राहत की खबर, 17% से बढ़कर 28% हुआ DA