Kushinagar Airport को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा पायलट बन जाने से जहाज आपका नहीं हो जाता, जाने अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा?

आज उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) का उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और किरण रिजिजू के साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मौजूद थे।

यह भी पढ़े: Corona Virus Delta Varient : कोरोना वायरस के इस नए वेरिएंट AY.4.2 ब्रिटेन में फिर मचा रहा है तबाही, अमेरिका में भी हालात कर चूका है खस्ता, जाने इस नए वेरिएंट से जुडी बड़ी बाते।

Kushinagar Airport का आज पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है क्योंकि आज के दिन उत्तर प्रदेश में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) का उद्घाटन कुशीनगर में हो रहा है। इस एयरपोर्ट के उद्घाटन पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना भाजपा की सरकार पर साधा है। 

यह भी पढ़े: Mahatma Gandhi Birthday Special : 5 बार नोबेल पुरस्कार के लिए नामित होने के बाद भी गाँधी जी को क्यों नहीं मिला पुरस्कार? मृत्यु के 40 साल बाद नोबेल पुरस्कार समिति ने क्यों मांगी माफ़ी? दलाई लामा के शांति पुरस्कार से गाँधी जी का क्या है संबंध ? गाँधी जी के 6 विवादित फैसले कौन से है?

अखिलेश यादव ने Kushinagar Airport को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जिस एयरपोर्ट का उद्घाटन (Kushinagar Airport) आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं उस एयरपोर्ट के शिलान्यास की एक भी ईट तक इस सरकार ने नहीं लगाई है। अखिलेश यादव ने कहा कि पायलट बन जाने से प्लेन आपका नहीं हो जाता।

यह भी पढ़े: Captain Amrinder Singh ने कांग्रेस को कहा अलविदा, नई पार्टी बनाने को लेकर किया ऐलान, बीजेपी के साथ कर सकते है 2022 चुनाव में गठबंधन, लेकिन रखी एक बड़ी शर्त।

Kushinagar Airport मेरे कार्यकाल में बना है – अखिलेश यादव

दरअसल बात यह है कि कुशीनगर एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) अखिलेश यादव के कार्यकाल में बना है इसका दावा वह खुद कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार की ओर से इस एयरपोर्ट पर कोई काम नहीं किया गया। भाजपा सरकार ने सिर्फ उद्घाटन किया है जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा की सरकार ने एक भी ईट नहीं लगाई है।

Kushinagar Airport

ट्ववीट कर अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर किया जोरदार हमला

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है जबकि शिलान्यास की एक ईट तक भी उन्होंने ना लगाई, तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गए भाजपाई, लेकर अपनी कैंची, फीता माला, मिठाई। अखिलेश यादव के मुताबिक कुशीनगर एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) उनके कार्यकाल बना था लेकिन भाजपा के नेता इसका फीता काटकर खुद क्रेडिट लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: Aspergillus Osteomyelitis बनी देश में नई मुसीबत, कोरोना से ठीक होने के बाद मिले इस फंगस से पीड़ित 4 मरीज, सर्जरी ही है एक मात्र विकल्प।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जनहितकारी कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए- अखिलेश यादव

इससे पहले अखिलेश यादव ने मंगलवार को भी कुशीनगर एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) को लेकर सरकार पर हमला किया था। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सपा की सरकार में शुरू हुए कुशीनगर एयरपोर्ट (Kushinagar Airport) के आरंभ होने के बाद इस क्षेत्र में पर्यटन व आर्थिक गतिविधियों को भी बढ़ावा मिलेगा अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जनहितकारी कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन करके कृतिमान नहीं बनाना चाहिए।

यह भी पढ़े: Lal Bahadur Shastri Birthday Special : पंजाब नेशनल बैंक से शास्त्री जी ने क्यों लिया था ₹5000 का ऋण ? शास्त्री व्रत क्या है? मिर्जापुर से शास्त्री जी का क्या है रिश्ता? जाने शास्त्री जी से जुड़े 15 अनसुने किस्से।

2 thoughts on “Kushinagar Airport को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा पायलट बन जाने से जहाज आपका नहीं हो जाता, जाने अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *