RAHUL GANDHI का तंज, ट्विटर पर लिखा इवेंट खत्म, जाने राहुल गाँधी कौन से इवेंट की कर रहे है बात।

2
252
RAHUL GANDHI

RAHUL GANDHI : 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 71 वां जन्मदिन मनाया। मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश में वैक्सीन की 2.31 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाई गई जो अपने आप में एक रिकॉर्ड बना है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अगले दिन ही यह आंकड़ा घटकर 85.2 लाख पर आ गया। इस गिरते आकड़े पर RAHUL GANDHI ने सरकार पर तंज कसा है।

यह भी पढ़े: UP Election 2022 : योगी सरकार का एक और चुनावी स्टंट, प्राइमरी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों को नहीं मिलेंगे यूनिफार्म, बैग, इस योजना में हो सकता है बड़ा बदलाव ।

मोदी के जन्मदिन के अगले दिन ही टीकाकरण का ग्राफ आया निचे

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के दिन लगे करोड़ों का आंकड़ा जब लाखों में पहुंच गया तो कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है। आपको बता दें मोदी के जन्मदिन के दिन यानी 17 सितम्बर को देश में करीब 2.31 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाई गई थी। लेकिन 18 सितंबर को देश भर में 85.4 लाख डोज लगाई गई। इसको लेकर कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है और उसके साथ वैक्सीनेशन का ग्राफ भी शेयर किया।

यह भी पढ़े: कोरोना से ठीक हुए मरीजों में दिख रही है Gangrene जैसी घातक बीमारी की समस्या, 5 मरीजों की अब तक हो चुकी ही पुष्टि, जाने इसके लक्षण।

RAHUL GANDHI का तंज ट्विटर पर लिखा इवेंट खत्म

RAHUL GANDHI के द्वारा शेयर किए गए ग्राफ में साफ दिख रहा है कि कैसे 17 सितंबर को वैक्सीनेशन का ग्राफ ऊपर चढ़ा था लेकिन अगले दिन ही यह ग्राफ नीचे आ गया। RAHUL GANDHI ने इस ग्राफ को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा इवेंट खत्म। इससे पहले RAHUL GANDHI ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। RAHUL GANDHI ने ट्वीट करते हुए लिखा कि और दिन भी 2.1 करोड़ वैक्सीन का इंतजार है। देश को इसी रफ्तार की जरूरत है।

RAHUL GANDHI

यह भी पढ़े: IPL 2021: क्या वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल नहीं खेलेंगे, क्रिस गेल का बड़ा बयान कहां मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं!

जन्मदिन तो बहुत आये और गए – पीएम मोदी

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर लगाए गए दुनिया में सबसे ज्यादा 1 दिन के अंदर वैक्सीन लगाने का जो रिकॉर्ड बना उस पर भावुक दिखे। प्रधानमंत्री मोदी ने रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के लिए शनिवार को स्वास्थ्य कर्मियों से बात किया और उनसे बातचीत करने के दौरान कहा कि जन्मदिन तो बहुत आए और गए लेकिन कल का दिन मेरे लिए भावुक कर देने वाला था। इस बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बिना किसी पार्टी का नाम लेते हुए तंज कसा था।

यह भी पढ़े: PUNJAB POLITICS : Ambika Soni ने क्यों ठुकराई सीएम की कुर्सी, कांग्रेस का हर दांव फेल क्यों ? अब कौन होगा पंजाब का नया बल्लेबाज?

वैक्सीन 2.5 करोड़ को लगी बुखार किसी एक राजनितिक पार्टी को आ गया

प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए बिना पार्टी का नाम लिए कहा कि देश में वैक्सीन 2.5 करोड़ लोगों को लगी। लेकिन इस वैक्सीन के साइड इफेक्ट के रूप में लोगों को बुखार आने की चर्चा करते हुए तो सुना था लेकिन पहली बार देखा कि वैक्सीन लोगों को लगे लेकिन किसी एक राजनीतिक पार्टी को बुखार आ गया है। यहां नरेंद्र मोदी कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहे थे। क्योंकि इससे पहले कांग्रेस के बहुत से नेता नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर लगे रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के लिए सरकार को घेर रहे थे जिसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वैक्सीन लोगों को लगी लेकिन बुखार एक राजनीतिक पार्टी को आया है।

यह भी पढ़े: SCO SUMMIT TODAY: SCO सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, हथियारों के दम पर बनी है तालिबान सरकार, जाने अमेरिका और पाक पर क्या बोले पीएम मोदी।